Deoria Mass Murder:सत्यप्रकाश दूबे और परिवार के कत्ल में 10 और नाम आए सामने, काल डिटेल से चौंकाने वाला खुलासा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Deoria Mass Murder 10 more names surfaced in murder of Satyaprakash Dubey and his family

Deoria Mass Murder
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

देवरिया के फतेहपुर के लेड़हा टोला में सत्यप्रकाश दूबे और उनके परिवार के चार सदस्यों की हत्या में पुलिस ने 10 और आरोपियों की पहचान कर ली है। सभी इसी गांव के हैं। इसमें से ज्यादातर आरोपियों ने मोबाइल फोन बंद कर रखे हैं। इससे उनकी लोकेशन ट्रेस करने में पुलिस को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

दो अक्तूबर को लेड़हा टोले में प्रेम यादव की हत्या की सूचना पर पहुंची भीड़ ने सत्यप्रकाश दूबे, उनकी पत्नी किरन, बेटियों सलोनी, नंदनी और पुत्र गांधी की हत्या कर दी थी। हमले में अनमोल गंभीर रूप से घायल हो गया था। पुलिस ने इस मामले में सत्यप्रकाश की बड़ी बेटी शोभिता की तहरीर पर 27 नामजद और 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। 

मामले में अभी तक 17 नामजद और पांच अज्ञात की पहचान कर पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं अब भी 45 अज्ञात और 10 नामजद आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार गांव के करीब 40 से अधिक लोगों के मोबाइल काल डिटेल पुलिस खंगाल चुकी है। इसके जरिए पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। 

इतना ही नहीं, गांव को जाने वाले मुख्य मार्ग की दुकानों के सीसीटीवी फुटेज की भी पुलिस ने गहनता से पड़ताल की है। फुटेज में पुलिस को कुछ संदिग्ध चेहरे मिले हैं। जिनके बारे में पुलिस ने जानकारी जुटाई है। इन सभी के बारे में गहना से पड़ताल करते हुए इनकी लोकेशन भी निकाली गई है। किन-किन लोगों से इनकी वार्ता हुई है, इसकी भी जानकारी जुटाई है। 

Source link

Leave a Comment

  • 7k Network
  • Traffic Tail
  • UPSE Coaching
What does "money" mean to you?
  • Add your answer